Recent Posts

Tags

Murga in front of coaching class girls


मुरैना। शहर में छात्राओं व महिलाओं की सुरक्षा के लिए तैनात की गई निर्भया मोबाइल की कमान प्रोबेशनर एसडीओपी को कलावती ब्यारे को सौंपी गई है। चार्ज लेने के बाद एसडीओपी ने गुरुवार सुबह से लेकर शाम तक शहर के विभिन्न हिस्सों में कार्रवाई की। इस दौरान कई मनचलों, आवारा लड़कों व असामाजिक तत्वों की जमकर खबर ली। साथ ही उन्हें कोतवाली में भी बैठा दिया गया। इससे शहरभर के शोहदों, महिलाओं से छेड़खानी करने वाले असामाजिक तत्वों में भय व्याप्त हो गया।

उल्लेखनीय है कि निर्भया मोबाइल की कमान अभी तक एसआई स्तर की महिला अफसर के पास थी। इस वजह से कार्रवाई तो होती थी, लेकिन उतनी प्रभावशाली नहीं हो पा रही थी। जिले में अभी हाल ही में एसडीओपी की नियुक्ति हुई। एसपी विनीत खन्ना ने निर्भया मोबाइल की कमान प्रोबेशनर एसडीओपी को दे दी। गुरुवार सुबह से की एसडीओपी ने शहर के उन क्षेत्रों, जिनमें असामाजिक तत्व महिलाओं को अधिक परेशान करते हैं, पर गश्त देना शुरू किया और कई युवकों की जमकर खबर ली।


चला डंडा, बैठाया थाने में

जीवाजीगंज, एमएस रोड, शिक्षा नगर, मिल एरिया रोड पर लड़कियों व महिलाओं को छेड़ने की ताक में खड़े युवकों पर गुरुवार सुबह-शाम को न केवल डंडा चला, बल्कि उन्हें पकड़कर कोतवाली में भी बैठा दिया गया। साथ ही कई आवारा लड़कों को मौके पर ही मुर्गा भी बनाया।


थाने में लगी रही युवकों को छुड़ाने वाले लोगों की भीड़

निर्भया मोबाइल ने जिन आवारा युवकों को कोतवाली में बैठाया, उन्हें छुड़ाने के लिए उनके परिजन कोतवाली में पहुंच गए। आलम यह था कि कोतवाली में काफी भीड़ हो गई। हालांकि पुलिस ने सभी को बिना मामला दर्ज किए छोड़ा, लेकिन परिजनों को समझा दिया कि वे अपने बच्चों को समझाएं।

Your Trust & Support are most valuable for our existence. Thank you!

Murga Punishment

What's App Link

 PayPal Payment

facebook-messenger-icon-png-image-free-d

Messenger Link

68253-icons-by-computer-inbox-android-em

Murga Videos Email

FAVPNG_telegram-logo_CnYrMEdY.png

Telegram @tedx24

instamojo.png

Instamojo Gateway

420-4209003_transparent-scan-code-png-fa

Instagram Link